OPPO Reno 9 News: Oppo Reno 9 लॉन्च, जानिए क्या हैं कीमत और स्पेसिफिकेशंस

0

 OPPO News Today in Hindi - ओप्पो कंपनी की तरफ से एक बड़ी खबर आ रही है कि ओप्पो कंपनी रेनो 9 मोबाइल फोन को लांच करने जा रही है और रेनो 9 के बारे में पूरी जानकारी इंटरनेट पर देदी है ताकि ओप्पो फोन खरीदने वालों को कोई परेशानी नहीं हो। 

OPPO Reno 9 5g price in india


ओप्पो मोबाइल खरीदने वालों के लिए बहुत बड़ी खुश खबर है जो ये है की अब आ गया है OPPO Reno 9, ये OPPO Reno 9 बाजार में 24 नवम्बर 2022 को लांच होने वाला है और आप OPPO Reno 9 5g price in India भी जान सकते है।

OPPO Reno 9

CompanyOPPO
ModelReno 9
RAM8GB, 12GB
ColorsBlack, Gold and Gradient Gold
Storage256 GB, 512 GB
Launch24 Nov 2022

वैसे OPPO कंपनी Reno 9 की पूरी सीरीज को लांच करने जा रही है। OPPO Reno 9 एक नए पीढ़ी का मोबाइल फोन है जो 5g को सपोर्ट करता है। इस वर्ष का अंतिम महीना है और नए वर्ष पर मोबाइल कंपनियां भर - भर के भारी छूट देती है।


OPPO Reno 9 फोन में दो कैमरा है। Reno 9 फोन के ऊपरी किनारे पर दो छेद हैं, जो एक माइक्रोफोन और एक आईआर ब्लास्टर के लिए हो सकते हैं। Reno 9 लाइनअप के निचले किनारे में एक सिम स्लॉट, एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है। 


Reno 9 के लेफ्ट स्पाइन में वॉल्यूम अप/डाउन बटन हैं और इसके राइट साइड में पावर बटन है। Reno 9 ब्लैक, गोल्ड और ग्रेडिएंट गोल्ड जैसे रंगों में आएगा।


Reno 9 तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जैसे 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज, 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज।

OPPO News: Oppo Find N Flip फोन की कीमत आयी बाहर, अभी देखें इसकी कीमत

इस तरह होगी यूट्यूब शॉर्ट्स से कमाई। शॉर्ट्स से पैसे कमाने का तरीका जो बदल देगा यूट्यूबर की जिंदगी। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top